नील स्वर्ग

नील स्वर्ग
प्रकृति हर रंग में खूबसूरत होती है , हरी, पीली , लाल या फिर नीली

Tuesday, February 17, 2015

'आप' - फ़िल्मी गाने -फ़िल्मी ताने

आम आदमी पार्टी  संक्षिप्त नाम यानि 'आप' ,  हिंदी भाषा  का एक शब्द होने के कारण बहुत सारे फ़िल्मी गानों में प्रयुक्त हुआ है।  हमने चुने हैं कुछ ऐसे ही गाने जो दिल्ली के चुनाव के बाद बहुत दिलचस्प ढंग से किसी न  किसी व्यक्तित्व से मेल खाते हैं।  उद्देश्य विशुध्द हास्य के अलावा कुछ नहीं है।  आनंद लीजिये -

अन्ना हजारे 
आप से हमको बिछड़े हुए , एक जमाना बीत गया

सतीश उपाध्याय (किरण बेदी से )
आप यहाँ आये किसलिए , आप ने बुलाया इसलिए
आये हैं तो काम भी बताइये , पहले जरा आप मुस्कुराइए

किरण बेदी 
दर्दे दिल दर्दे जिगर दिल  जगाया आप ने

योगेन्द्र यादव (अरुण जेटली से )
आप ने सौ इल्जाम लगाये , वो मेरे नाम लगाये , कहिये कुछ और
चोरों को सारे नजर आते हैं चोर

शीला दिक्षित 
आप को पहले भी कहीं देखा है

प्रशांत भूषण 
क्या क्या न सहे हमने सितम आप की खातिर

दिल्ली 
आप मुझे  अच्छे लगने लगे , सपने सच्चे लगने लगे

सोनिया गांधी
चैन से हमको कभी आप ने जीने ना दिया

राहुल गांधी
जब हमने दास्ताँ अपनी सुनाई , आप क्यों रोये

अजय  माकन
करवटें बदलते रहे सारी रात हम , आप की कसम

नज़ीब जंग
आप की नज़रों ने समझा प्यार के काबिल मुझे

ममता बनर्जी
आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आये , तो बात बन जाए

साजिया इल्मी
हम आपके आपके  हैं कौन

उद्धव ठाकरे
आप के हसीन रुख पे आज नया नूर है
मेरा दिल मचल गया तो मेरा क्या कुसूर  है

केजरीवाल (मोदी से )
आप की राय मेरे बारे में क्या है कहिये

मोदी (केजरीवाल से )
ये मुझे देख कर आपका मुस्कुराना
मुहब्बत नहीं है तो फिर और क्या है

अरविन्द केजरीवाल
आइये आप को मैं अपने बंगले की सैर कराऊँ


क्यों ? आया न मजा ? 

No comments:

Post a Comment